Andal में सिंघारन नदी के पानी के तेज बहाव में बह गए एक व्यक्ति, स्कूटी और बैग बरामद



अंडाल :- अंडाल थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर ब्रिज के पास सिंघारन नदी के पानी के तेज बहाव के साथ एक व्यक्ति के बह जाने की आशंका जताई जा रही है। दरअसल नदी के पास से ही उस व्यक्ति की स्कूटी और बैग बरामद हुई। लेकिन स्कूटी पर सवार देवाशीष दत्त का लापता हैं। डिजास्टर मैनेजमेंट टीम सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है।



 बताया जाता है कि 57 वर्षीय देवाशीष दत्त श्रीरामपुर पंचायत अंतर्गत श्रीपल्ली इलाके के निवासी है। वृहस्पतिवार की रात स्कूटी पर सवार होकर दुर्गापुर से वापस घर लौट रहे थे। देवाशीष दत्त तबला वादक है और वे एक संगीत कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। इस बीच श्रीरामपुर से डीएसवाई रोड के ब्रिज को पार करते समय संभवतः वे सिंघारन नदी में बह गए। नदी के पास से ही उनकी स्कूटी बरामद की गई। वहीं से उनका एक बैग भी बरामद किया गया। लेकिन देवाशीष दत्त लापता है। 



स्थानीय लोगों ने आशंका जताई कि संभवत ब्रिज पार करते समय वे सिंहरान नदी की पानी के तेज बहाव में बह गए। यहां बता देना जरूरी है कि पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण सिंघारन नदी के जलस्तर में काफी वृद्धि हो गई है और नदी उफान पर है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। घटना की सूचना डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट को भी दी गई। डिजास्टर मैनेजमेंट डिपार्टमेंट की टीम भी लापता हुए देवाशीष दत्त के तलाश में जुटी है। हालांकि अंतिम खबर मिलने तक उनका कोई आता पता नहीं चल सका था।

Post a Comment

0 Comments