Raniganj Sports Assembly के तरफ से म्यूसिकल अंताक्षरी का किया गया आयोजन



रानीगंज :- रानीगंज स्पोर्ट्स असेंबली के तरफ गुरुवार की देर शाम म्यूसिकल अंताक्षरी का आयोजन किया गया। इसमें 8 टीमों ने भाग लिया। प्रत्येक टीम में 3 प्रतियोगी शामिल थे। फनताक्षरी-3.0 के नाम से आयोजित प्रतियोगिता में बजर राउंड, धुन और म्यूसिकल समेत अन्य राउंड रखे गए थे। कोलकाता से आए अंताक्षरी स्टार रजत वैद ने अंताक्षरी का शानदार तरीके से संचालन किया। सिर्फ अंताक्षरी में भाग ले रही टीमों के प्रतियोगियों ही नहीं बल्कि क्लब के तमाम सदस्यों ने भरपूर मनोरंजन किया। थीम पर आधारित सजावट व लाइव म्यूजिक बैंड खास आकर्षण का केंद्र रहा। विजेता टीमों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी क्विज रखा गया था और सवालों के सही उत्तर देने वाले दर्शकों को पुरस्कार दिए गए। विजेता व उप-विजेता टीम को इनामी राशि के साथ ट्राफी प्रदान की गई। 




वहीं अंताक्षरी के फाइनल राउंड में दीप गनेरीवाल, मीता व सिखा गनेरीवाल की टीम विजेता बनी। जबकि श्रवण कनोड़िया, उनकी पत्नी सुरभि व बेटी श्रीवल्ली कनोड़िया की टीम उप-विजेता बनी। वहीं दीपक तोड़ानी, रश्मि व सीमा सतनालिका तथा सतीश खेमका, हर्षवर्धन खेतान व श्रीवर्धन सराफ की टीम फाइनल राउंड तक पहुंची थी। 




रानीगंज स्पोर्ट्स असेंबली के अध्यक्ष कमल नयन झुनझुनवाला ने बताया कि क्लब के सदस्यों के मनोरंजन के लिए इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। हमलोगों का पूरा प्रयास रहता है कि क्लब के सदस्य पूरे परिवार के साथ एक साथ एक जगह पर इकट्ठा हो और खुशी के पल बिताए। 


इस अवसर पर स्पोर्ट्स असेंबली के सचिव मनोज शर्मा, प्रोग्राम कमेटी के चेयरमैन अनीश पोद्दार, सौरभ खेतान समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments