आसनसोल में व्यवसायी के घर पर हमला और वाहनों में तोड़फोड़ का आरोप, जांच में जुटी पुलिस



आसनसोल :- आसनसोल के होटल व्यवसायी मनिंदर कुंद्रा के हिल व्यू स्थित घर में कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का आरोप है। इसे लेकर मनिंदर कुंद्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस घटना की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि उनके घर में तोड़फोड़ क्यों की गई इस पर अभी भी रहस्य बना हुआ है। उनके घर में की गई तोड़फोड़ का हाल में सम्पन्न हुए आसनसोल क्लब के चुनाव से कोई कनेक्शन है या नहीं, पुलिस इन सभी पहलुओं की जांच कर रही है। 



 इस बारे में व्यवसायी मनिंदर कुंद्रा ने कहा कि बुधवार रात लगभग 3 बजे के आसपास दो लोग एक कार से उतरे और उन्होंने उनके घर में जहां गाड़ियां रखी थी वहां तोड़फोड़ की। गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि उनके घर में लगे सीसीटीवी फुटेज से यह बात पता चली कि बुधवार की रात दो लोग एक गाड़ी से उतरे और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उनमें से एक व्यक्ति ने हेलमेट पहना हुआ था और दूसरे ने अपना चेहरा ढका हुआ था। मनिंदर कुंद्रा ने कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। इसलिए वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर यह काम क्यों किया गया।


 हालांकि उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इस हमले का संबंध हाल ही में आसनसोल क्लब में हुए चुनाव से हो। उन्होंने कहा कि इस घटना से उनका पूरा परिवार बेहद आतंकित है। घटना की सूचना पाकर आसनसोल दक्षिण थाना और दक्षिण पुलिस पोस्ट के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मनिंदर कुंद्रा से पूछताछ कर घटना की जांच शुरू की।

Post a Comment

0 Comments