रानीगंज में दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डकैती का प्रयास, पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़




रानीगंज :- रानीगंज थाना क्षेत्र के एनएसबी रोड स्थित तारबंगला के पास सेंको गोल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी शॉप में रविवार को दिनदहाड़े दुस्साहसिक डकैती की घटना प्रकाश में आई है। डकैतों के गिरोह ने दिनदहाड़े सेंको गोल्ड ज्वेलरी शॉप में धावा बोल दिया। इस दौरान डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दिनदहाड़े गोली चलने की घटना को लेकर इलाके में दहशत फैल गई। शुरुआती तौर पर मुठभेड़ में 2 डकैतों को गोली लगने की बात सामने आ रही है। पुलिस द्वारा इस वारदात में शामिल डकैतों की गिरफ्तारी के लिए पूरे इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। वही डकैतों और पुलिस के साथ मुठभेड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 




सूत्रों से प्राप्त से जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर 12.23 बजे सात डकैतों के दल ने सेंको गोल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी शॉप में धावा बोल दिया। हथियारों से लैस पांच डकैत ज्वेलरी शॉप के भीतर घुसे। जबकि दो डकैत बाहर खड़े थे। उसी समय एक जीप वहां पर खड़ी हुई। सिविल ड्रेस में पुलिस भी वहां पर पहुंची। इस दौरान डकैतों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोली चलने से इलाके में अफरा तफरी मच गई। बताया जाता है कि मुठभेड़ के बाद डकैत यहां से भाग खड़े हुए। इस दौरान पुलिस को डकैतों द्वारा छोड़ी गई एक बाइक भी बरामद की गई। घटनास्थल से पुलिस ने कारतूस के कई खोखे बरामद किए हैं। घटना की सूचना मिलते ही आसनसोल- दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। 




वहीं दूसरी तरफ इस वारदात को लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई है। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि डकैतों का गिरोह कहां से आया था और सेंको गोल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी शॉप से कितनी की डकैती हुई है इसका भी आकलन लगाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments