आसनसोल में डंपिंग ग्राउंड के कचड़े के ढ़ेर में लगी आग, धुएं से नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित



आसनसोल :- आसनसोल के कालीपहाड़ी के पास नेशनल हाईवे-19 के किनारे स्थित डंपिंग ग्राउंड में आग लग गई है। भीषण गर्मी एवं लू के साथ तेज हवाएं चल रही है जिसकी वजह से डंपिंग ग्राउंड में लगी आग तेजी से फैलती जा रही है। इसका नतीजा यह हुआ है कि डंपिंग ग्राउंड में भीतर ही भीतर आग सुलग रही है और वहां से निकल रहा धुआं चारों तरफ फैल गया है। जिसकी वजह से नेशनल हाईवे पर आवाजाही करने में वाहन चालकों के साथ-साथ आम लोगों को भी काफी परेशानी हो रही है। दरअसल डंपिंग ग्राउंड से निकल रहा धुआं चारों तरफ फैल गया है जिधर नजर जाए उधर सिर्फ और सिर्फ धुएं का गुबार नजर आ रहा है। 



बताया जाता है कि आसनसोल नगर निगम के विभिन्न वार्डों से निकलने वाले कूड़े कचरे को कालीपहाड़ी के पास स्थित डंपिंग ग्राउंड में इकट्ठा किया जाता है। मंगलवार दोपहर डंपिंग ग्राउंड में जाकर देखा गया कि कूड़े कचरे के देर में आग लग गई है। आग तेजी से फैलती जा रही है और वहां से निकल रहे धुएं के चारों तरफ फैलने के कारण नेशनल हाईवे पर यातायात प्रभावित हो रहा है। धुएं के कारण दृश्यता इस कदर काम हो गई है कि वाहन चालकों को दुर्घटना की आशंका सता रही है। 


इस विषय को लेकर आसनसोल नगर निगम के मेयर विधान उपाध्याय ने कहा कि भीषण गर्मी की वजह से आग लगने की घटनाएं घट रही है। डंपिंग ग्राउंड में आग लगने की घटना के बारे में जानकारी मिली है और आसनसोल नगर निगम की टीम वहां भेजी गई है। उन्होंने कहा कि पूरी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

Post a Comment

0 Comments