Asansol में चोरों का उत्पात, ट्रकों व कार से तेल और बैटरी चोरी होने से ड्राइवर परेशान



आसनसोल :- आसनसोल के सालानपुर थाना अंतर्गत सांमडी इलाके में रात के अंधेरे में ट्रकों से तेल और बैटरी की चोरी हो रही है। इस इलाके में सैकड़ों ट्रक और अन्य वाहन खड़े रहते हैं। उन ट्रकों की टँकीयों से तेल और कार के अंदर की बैटरी की चोरी हो रही है। इस इलाके में चोरों का उत्पादन इतना बढ़ गया है कि ट्रक चालक परेशान हो गए हैं। 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं। मालूम हो कि सामडी के बलकुंडा इलाके में खड़ी एक कार से तेल चोरी हो गया था और कुछ दिन पहले बैटरी चोरी हो गयी थी। इस घटना में चोर के नाम और पते के साथ एक लिखित शिकायत दर्ज की गई थी। लेकिन चोरी की घटना में शामिल अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई। 




कार मालिक बिस्वजीत रॉय ने कहा कि इस इलाके में घर से लगातार चोरी हो रही हैं। कभी तेल तो कभी बैटरी चोरी हो जाती है। इस इलाके में जितने भी ट्रक हैं, वे ईसीएल का कोयला ट्रांसपोर्ट करने का काम करते हैं। बार-बार इसकी शिकायत पुलिस से की जा रही है। लेकिन पुलिस चोर को नहीं पकड़ पा रही है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो मजबूर होकर हमें अपना व्यवसाय बंद कर देना होगा। क्योंकि अगर एक ही समय में एक कार से दो बैटरियां चोरी हो गईं तो कार मालिक की कमर टूट जाएगी। इसलिए हम प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि चोरों को पकड़ा जाए।


 एक अन्य कार मालिक और पूर्व पंचायत प्रमुख जनार्दन मंडल ने कहा कि इस क्षेत्र में ट्रकों का तेल और बैटरी लगभग हर दिन चोरी हो रही है। पुलिस में शिकायत की जा रही है। लेकिन चोरों को नहीं पकड़ा जा रहा है। कार डीलर अपने नियंत्रण में हैं। मेरा अनुरोध है कि यदि पुलिस गश्त बढ़ा दी जाए, तो शायद चोरियाँ कम हो जाएँगी।

Post a Comment

0 Comments